Education, more power to defence as purchasing good weopens etc .good law & order,

0 व्यक्ति ने हसताकषर गये। 100 हसताकषर जुटाएं!


जैसा की आज सभी को पता है ।की हमारे देश की राजनीति सिर्फ और सिर्फ बद्ले की राजनीती बनकर रह गई है।जिसकी वजह से हमारे देश की संवेधानिक संस्थाओं  को भी बरबाद किया जा रहा है ।अगर यहीं चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं की लोगों का राजनीति और संविधान से भरोशा उठ जाएगा। हमारे देश की सरकारे सिर्फ और सिर्फ आज लोगों की भावनाओ को अपने वोटबैंक के लिये इस्तिमाल कर रहे है।जो की देश की उन्नति व तरक्की के लिये  नुक्सान देह हैl तथा हमारे देश की पत्रकारीता का भी गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।, लोगों को सच से दुर  रखा जा रहा है।हर इन्सान को उस्का हक़ मिल्ना चाहिए।ओर ये सब तब मुमकिन हो पाएगा।जब  देश का Education level बढ़ेगा।,ओर किसी भी देश की तरक्की ओर उन्नति मे  देश की कानून व्यवस्था ओर  media का अहम्ं योगदान होता है। इस मे पारदर्शिता जरुरी है।ओर पुलिस  कौ जनता के प्रति जवाबदेह होना चाहिये।

हम अपने मुल्क को बजाय इस्के की ओर मुल्कों से compare करे।ओर तरक्की की और अग्रसर हो।हम देश मे हीआपस मे जाती ,भाषा व धर्म मे उलझे पडे हैं।

ओर गैर मुल्कों ने  इन सब  बेवजह की बातों से उपर उठ कर अपने आप कौ आगे बढाया है।

देश मे आज से नही कई अर्से से curruption , बलात्कार, धोखाधडी ,हत्या जेसे जघ्नय अपराध अपनी  चरम सीमा पर है। इस देश मे बस दिखावे पर दोनो हाथों से भोलीभाली जनता का पैसा लुटाया जा रहा है।

राजनीती मे भी education का कोई मापदंड नही है।निरक्षर लोग राज कर रहे है ।कहने को बहुत कुछ है।सब जानतें है।बजाय इसके की हम आतंकवाद व नक्सलवाद का रोना रोये ,हमे अपने देश की सीमाए सुरक्षित करनी होगी ।उसकी अच्छी fensing   की जाये ।आखिर देश के जवान भी किसी मा के लाल है। उन्हे बिना वजह राजनीती की भेंट नही चढ़ने दिया जा सकता ।

जय हिंद ! जय भारत ।