Formation of Strong "Anti Conversion Law" धर्मांतरण विरोधी कानूंन in entire India.

0 व्यक्ति ने हसताकषर गये। 500 हसताकषर जुटाएं!


Online petition before Honorble Prime Minister of India and before Honorable Law Minister of India for formation of strong "Anti Conversion of Law" in entire India because there are so many illegal conversions of religion happening throughout india ऑन लाईन याचिका माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी साहब और कानूंन मंत्री श्री रवी शंकर प्रसाद जी के समक्ष।


Mission, Why Conversion ? Part-1.

महोदय, जिस प्रकार भारत देश के कई राज्यों के साथ साथ महाराष्ट्र राज्य के कई शहरों में Christian Missionaries नें अपने पैर पिसारे हैं और भोले भाले देशवासीयों को अपनी बातों, झाँसों व लालच में फंसा कर उनका धर्मांतरण कारा रहे हैं वो अत्यंत ही दुख की बात है, और ऐसे गंभीर विषय को भारत देश की सरकार द्वारा गंभीरता से लेना चाहिये तब हमारे देश में हिंदुत्व कायम रहेगा।


Mission, Why Conversion ? Part-2.

महोदय, हमारा सिंधी समाज़ एक कट्टर हिंदुवादी समाज़ है, जब भारत देश विभाजित हो रहा था तब भारत देश का विभाजित हिस्सा (सिंध प्राँत) जो पाकिस्तान में रह गया और पाकिस्तान को मुस्लिम देश माना गया तब हमारे सिंधी समाज़ के बड़े बुज़ुर्गों को अपना धर्म बदलना कतई पसंद नहीं था इस लिये हमारे बड़े बुज़ुर्गों नें आपस में एक कठोर फैसला लिया कि हमें अपने हिंदु धर्म को बचाने के लिये सबकुछ छोड़ना पड़े तो हम छोड़नें के लिये तैयार हैं, और ठीक वैसा ही हूआ हमारे सिंधी समाज़ नें अपने आपको हिंदुत्व व हिंदु धर्म से जुड़ा रहने हेतु अपने घर, अपनी ज़मीनें, अपनी जायदादें व कारोबार सबकुछ छोड़कर भारत देश के बाकी कई हिस्सों में आकर बंट गये, जिसमें से ज्यादातर सिंधी समाज़ के लोग महाराष्ट्र राज्य के उल्हासनगर शहर में आकर बसे, जिसे शुरु शुरु में कल्याण कैंप के नाम से जाना जाता था।


Mission, Why Conversion ? Part-3.

महोदय, हमारे समाज़ के बुज़ुर्ग भारत देश के विभाजित हिस्से (सिंध प्राँत) में राजाओं महाराजाओं जैसा जीवन व्यतीत करते थे, हमारे बड़े बुज़ुर्गों को वहाँ की अवांम मुखी कहती थी, मुखी का मतलब होता है मुखीया, जरा सोचिये उन्होंनें अपने हिंदुत्व व हिंदु धर्म को बचाने के लिये कितनी बड़ी कुर्बानी दी जो सबकुछ छोड़छाड़ कर एक वस्त्र में निकल पड़े अपनें और अपने परिवार की नयी ज़िदंगी की शुरुआत के लिये, क्या आज़ के युग में कोई ऐसा सोचेगा भी सही ? बिलकुल नहीं सोचेगा ?


Mission, Why Conversion? Part-4.

महोदय, भारत देश के विभाजन के बाद उल्हासनगर (कल्याण कैंप) में हमारे सिंधी समाज़ के बुजुर्गों नें अपना पैर रखा तब सिर्फ़ और सिर्फ़ यहां बयाबांन ही बयाबांन हूआ करता था और कुछ नहीं, तब हमारे बुज़ुर्गों नें छोटे छोटे टैंट लगाकर अपने परिवारों को बसाया और मेहनत मज़दूरी करते करते इसी उल्हासनगर शहर की ज़मीन व धर्ती को अपनी कर्म भूमी में परिवर्तित कीया और अपने खून पसीनें से सींचा जिसका नतीजा यह निकला है कि आज उल्हासनगर शहर को एक उद्योग नगरी के नाम से पहचाना जाता है।


Mission, Why Conversion ? Part-5.

महोदय, आज हमारे प्यारे शहर उल्हासनगर के भोले भाले व मेहनती शहरवासीयों और मेहनतकश व परिश्रमी सिंधी समाज़ को नज़र लग गयी है, दरअसल क्रश्चियन मिशनरी (Christian Missionaries) द्वारा हमारे शहर व समाज़ की सादगी को उन्होंने (Target) निशाना बनाना शुरु कर दीया है, और सबसे ज्यादा सिंधी समाज़ के वो परिवार निशाना हो रहे हैं जो मध्यमवर्गीय और गरीब परीवार हैं जो अपनी किसी ना किसी मजबूरी या अज्ञानते के कारण वष मिशनरियों के झांसे व लालच में फ़ंस जाते हैं, ऐसा महसूस कीया गया है कि अब तक तकरीबन 70 हज़ारों की तादाद में सिंधी व अन्य समाज़ के लोग convert हुऐ हैं।


Mission, Why Conversion ? Part-6.

महोदय, Christian Missionaries द्वारा धर्मपरिवर्तन करने हेतू ज्यादातर यह स्पष्ट रुप से महसूस कीया गया है कि वे हिंदू धर्म के देवी देवताओं को शैतान व बुरा भला कहकर भोले भाले हिंदुवादीयों को ढराया करते हैं जो पुर्ण रुप से अशोभनीय है जिसका हम हिंदुवादी पुर्ण रुप से विरोध प्रक्ट करते हैं।


Mission, Why Conversion ? Part-7.

महोदय, Christian Missionaries द्वारा हमारे शहर व आस पास के शहरों में भोले भाले लोगों व परीवारों को विभिन्न प्रकार की चीज़ों से Christianity की तरफ़ आकर्षित करने व प्रचार प्रसार हेतु किताबें, पेंपलेट व पर्चीयां और अन्य प्रकार की सामग्रीयां बांटी जाती हैं।


Mission, Why Conversion ? Part-8.

साथीयों व संपूर्ण शहरवासीयों अब समय आ गया है कि हम सब मिलकर (Online Petition) इस याचिका के माध्यम से हमारे देश की सरकार को लिखें और भरपुर मात्रा में यह जनसंदेश पहुंचाएं ताकि हमारे देश में धर्मांतरण विरोधी कानूं (Anti Conversion Law) जिसकी हमें सख्त से सख्त जरुरत है और हमारे देश में हिंदुत्व को कायम रखने के लिये Anti Conversion Law कानूंन सरकार द्वारा पारित करना अब अति आवश्यक बन चुका है।


Mission, Why Conversion ? Part-9.

साथीयों अब यह भी समय आ चुका है कि भारत देश में हिंदुत्व को कायम रखने के लिये भारत देश की सरकार द्वारा धर्मांतरण विरोधी कानूंन (Anti Conversion Law) पारित कराने हेतू हम सभी देशवासी मिलकर इस Online Petition वाली Link को Touch करें और अंदर जाकर धर्मांतरण विरोधी कानूंन (Anti Conversion Law) पारित करानें में पूर्ण रुप से सहमति जताएं।


प्रार्थना: माननीय प्रधान मंत्री जी और माननीय कानूंन मंत्री जी से समस्त देशवासियों द्वारा नम्र विनंती है कि कृपया बिना समय गंवाए हमारे संपूर्ण देश में एक ऐसा कठोर धर्मांतरण विरोधी कानूंन (Strong Anti Conversion Law) पारित कीया जाये जिसकी प्रक्रीया कुछ बड़े पद्दों सें व कागज़ी कार्यवाही से शुरु होनी चाहिये जैसे पूर्ण रुप से अवैध धर्मांतरण पर नियंत्रण पाया जाये और हमारे देश में हिंदुत्व को मज़बूत कीया जाये यह विनंती है।

धन्यवाद।
आपका विश्वासपात्र।
प्रकाश सुंदरदास तलरेजा।



आज — Prakash आप पर भरोसा कर रहे हैं

Prakash Talreja से "Prime mister of india: Formation of Strong "Anti Conversion Law" धर्मांतरण विरोधी कानूंन in entire India." के साथ आपकी सहायता की आवश्यकता है। Prakash और 253 और समर्थक आज से जुड़ें।