भारत सरकार के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की याचिका

0 have signed. Let’s get to 100!


भारत सरकार के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की याचिका

  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मधुसूदन नायडू को साई बाबा नाम का  
              इस्तेमाल करते हुए मद्दतअहल्ली में रोक दें
 
सम्मानित माननीय  श्री नरेंद्र मोदी जी,
 
सई राम
 
हम, भारत और विदेशों से सत्य साईं बाबा के भक्तों को आपसे संबंधित नागरिकों के रूप में कर्नाटक, भारत के मुद्देनहल्ली समूह की गतिविधियों के बारे में सलाह देने के लिए लिख रहे हैं।
यह माननीय प्रधान मंत्री भारत के लिए गैरकानूनी गतिविधियों से उत्पन्न नई इमारतों के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित होने के लिए विवेकपूर्ण नहीं होगा, जो धन इकट्ठा करने के लिए बेईमान तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। माना जाता है कि ये व्यक्ति गरीबों के लिए धन इकट्ठा करते हैं, जबकि बेंटले, जगुआर और मर्सिडीज बेंज में ड्राइविंग करते हैं इस अनधिकृत संगठन में शामिल व्यक्तियों में श्री मधुसूदन नायडू, श्री बी एन नरसिंह मूर्ति और श्री सी। श्रीनिवास शामिल हैं।
 
इन लोगों को उनके जीवनकाल में करीब साक्षात्कार में सत्य साईं बाबा की सेवा करने का आशीर्वाद मिला था और कई मशहूर हस्तियों सहित भक्तों ने उन्हें भगवान बाबा के साथ उनके सहयोग के लिए बताया था।
हालांकि अब इन व्यक्तियों ने धन एकत्र करने के लिए अपने चारों ओर एक पंथ विकसित किया है। कृपया इस संगठन द्वारा होस्ट की गई अपनी वेबसाइटों पर गौर करें जो यह कहते हैं कि वे "माध्यम" के आदेशों का पालन कर रहे हैं जो भगवान श्री सत्य साईं बाबा के "सूक्ष्म शरीर" से बात कर सकते हैं। वे कहते हैं कि "माध्यम" ने श्री सी। श्रीनिवास को संदेश संजीवनी अस्पताल खोलने के लिए बताया। वे व्यापार में दुनिया भर में जा रहे हैं और प्रथम श्रेणी के धन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं
 
 
http://saivrinda.org/frontpage-article/faqs/

http://saivrinda.org/updates/divine-visit-stanford-university-usa-june-15-2016/
 
 
जब यह नाइजीरिया जाने के दौरान नायजीरियाई पुलिस के पास सत्य साईं बाबा के भक्त की सूचना मिली, तो पुलिस ने जांच की। नाइजीरियाई पुलिस विभाग से जांच की संलग्न रिपोर्ट में कहा गया है कि श्री मधुसूदन नायडू ने स्वीकार किया कि न तो वह सार्था साईं बाबा से कोई संदेश प्राप्त कर रहे हैं और न ही उन्हें संदेश मिल रहा है। पुलिस से रिहा होने के बाद इन लोगों ने असत्य बात की और उनकी गतिविधियों को शुरू किया कि माध्यम श्री श्री मधुसूदन नायडू के माध्यम से बोल रहे हैं। आपको पूरी जानकारी हो सकती है कि सत्य साईं बाबा ने अपने कई प्रवचनों में स्पष्ट रूप से इनकार करते हुए कहा कि वे अपने माध्यम से अपने भक्तों से बात करने के लिए किसी भी माध्यम या सूक्ष्म रूप का उपयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके भक्तों के साथ उनका संबंध दिल से दिल है। कृपया इस वीडियो को देखें
 
https://www.youtube.com/watch?v=oo_YDmoRgCk

https://www.youtube.com/watch?v=rp-4N2W3S8c

 

हम भारत के गरीबों के लिए किए जाने वाली अच्छी सेवाएं का स्वागत करते हैं, हालांकि भगवान श्री सत्य साईं बाबा की शिक्षाओं के बाद संग्रह धन धर्माधिकारी होना चाहिए। भारत के प्रधान मंत्री के कार्यालय के साथ मुद्देनहल्ली समूह का संघ योग्य नहीं है और हम अपने कार्यालय से अनुरोध करते हैं कि वे मुद्देनहल्ली समूह की गतिविधियों को ध्यानपूर्वक ध्यान से देखें।
 
चिंतित नागरिक
ओम साई राम



Today: M is counting on you

M C-C needs your help with “Prime Minister of India Nerendra Modi: भारत सरकार के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की याचिका”. Join M and 27 supporters today.