मिलावटखोरी की सजा आजीवन कारावास की जाए ....

0 have signed. Let’s get to 100!


मिलावटखोरी वर्तमान में भारत वर्ष की सबसे बड़ी समस्या है , सभी प्रकार के खाद्य पदार्थों में मिलावट खोरो द्वारा आर्थिक लालच के कारण बड़े स्तर पर मिलावटखोरी की जा रही है ,  जिसके कारण मां के पेट में पलने वाले बच्चे से लेकर बुजुर्ग लोगों तक का स्वास्थ्य प्रभावित हो रहा है ।

इस समस्या पर गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा पूर्व में केंद्र सरकार को मिलावटखोरी की सजा आजीवन कारावास किए जाने हेतु निर्देशित किया गया था , किन्तु पूर्व की किन्ही भी सरकारों द्वारा ऐसा नहीं किया गया ।

भारतवर्ष में बढ़ती मिलावट खोरी के कारण प्रत्येक दिन करोड़ों लोग गंभीर बीमारियों से ग्रसित हो रहे है । यदि हम लोगों को भारतवर्ष की आने वाली पीढ़ी को मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखना है तो मिलावट खोरों में भय पैदा किया जाना अति आवश्यक है। इसके लिए मिलावटखोरी की सजा आजीवन कारावास किया जाना अत्यंत आवश्यक है । 

तो आइए प्रधानमंत्री भारत सरकार से मांग करें कि मिलावटखोरी की सजा आजीवन कारावास की जाए ।ग्राहक पंचायत ग्वालियर  की इस मुहिम में कृपया सभी लोग साथ देवे  , पिटिसन को साइन करें

 

 



Today: grahak panchayat gwalior is counting on you

grahak panchayat gwalior gwalior needs your help with “Prime minister of india: मिलावटखोरी की सजा आजीवन कारावास की जाए ....”. Join grahak panchayat gwalior and 26 supporters today.