सेना के साथ ऐसा व्यवहार बर्दास्त नही किया जाएगा

0 वयाकत ने हसताकषर गये। 100 हसताकषर जुटें!


आदरणीय राष्ट्रपति

आखिर सेना के साथ ऐसा व्यवहार कब तक चलेगा ?

जब एक सामान्य नागरिक की हत्या होती हैं तो पूरे संसद में हंगामा होता हैं। यहाँ तक संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी जाती हैं। पर जब सेना के साथ ऐसा व्यवहार तो कोई नही बोलता हैं  और ऐसा व्यवहार करने वाले खुले आम घूमते हैं। पिछले कितने समय से सेना के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा हैं पर अब तक कोई भी कार्रवाई नही हुई हैं। वर्तमान समय में सेना के जवान समय से पहले रिटायर हो रहे हैं। ऐसा ही चलता रहा तो युवा सेना में शामिल होने से डरेगा। जिस देश में सेना के जवान सुरक्षित नही हैं  वहाँ आम नागरिक कैसे सुरक्षित होगा।  ना जाने कब तक मेरे देश के सैनिक यह अत्याचार सहन करते रहेंगे। 

राजनीतिक दल सिर्फ अपने लाभ के लिए बयान देते हैं। कुछ राजनीतिक दल इसका समर्थन कर रहे हैं। हमारे देश लोकतांत्रिक देश जहाँ सबको बोलने की आजादी हैं लेकिन इसका मतलब ये नही हैं कि देश के खिलाफ औऱ सेना के साथ ऐसा व्यवहार करने वालो का समर्थन करेंगे।

हमारा देश लोकतांत्रिक जरूर हैं पर हमारे देश की सुरक्षा लोकतांत्रिक से बढ़कर हैं। लोकतंत्र के नाम पर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नही चलेगा।

हम सब आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे  देश के सैनिक की सुरक्षा हो। 

जवान हैं तो हम हैं जवान हैं तो हमारा देश हैं।

 



आज — ravindra आप पर भरोसा कर रहे हैं

ravindra choudhary से "president of india: सेना के साथ ऐसा व्यवहार बर्दास्त नही किया जाएगा" के साथ आपकी सहायता की आवश्यकता है। ravindra और 6 और समर्थक आज से जुड़ें।