Daily train from Chopan to Ranchi via Palamu region

0 have signed. Let’s get to 100!


मैं 13347/13348 पलामू एक्सप्रेस के समय में परिवर्तन का अपना विरोध दर्ज करना चाहता हूं। पलामू क्षेत्र के निवासी इस ट्रेन से रांची और आस-पास के इलाकों की यात्रा टोरी/ बरकाखाना होकर करता था। पलामू एक्सप्रेस की नया और वर्तमान समय-सारणी बहुत असुविधाजनक है।

इस असुविधा को दुरुस्त करने हेतू, कृपया नया टोरी-लोहरदगा मार्ग होते गाड़वा और रांची के बीच एक दैनिक एक्सप्रेस ट्रेन उपलब्ध कराया जाएँ। इसका एक विकल्प है कि 18613/18614 चोपान-रांची एक्सप्रेस के समय को पुनर्व्यवस्थित करके इस ट्रेन को चोपन से भोर में चलाया जाएँ और दोपहर तक टोरी-लोहरदगा होकर रांची पहूँचाये और तुरंत रांची से वापसी यात्रा शुरू करके देर रात तक चोपन पहूँचाये। मेरा मानना है कि चोपन से रांची की दूरी नया टोरी-लोहरदगा मार्ग होकर जाने से सात घंटे में पूरी किया जा सकता है. इस प्रकार गाड़ी रैक की संख्या बिना बढ़ाकर रांची-चोपन एक्सप्रेस को रोजाना ट्रेन बनाया जा सकता है। इस प्रकार पलामू क्षेत्र के निवासियों को रांची आने जाने के लिए एक दैनिक सेवा उपलब्द होगा।



Today: Jeevan is counting on you

Jeevan Kuruvilla needs your help with “Mr. Suresh Prabhu: Daily train from Chopan to Ranchi via Palamu region”. Join Jeevan and 11 supporters today.