Victory

भिण्ड पुलिस अधीक्षक का आकस्मिक तबादला रोकने बावत ।

This petition made change with 28 supporters!


29 नवंबर 2016 की मध्य रात्रि को मध्यप्रदेश पुलिस विभाग में बड़ी फेरबदल की गयी और कई अधिकारियों के तबादले किये गए , इसी तबादले की सूची में भिण्ड के पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन जी के तबादले की भी जानकारी प्राप्त हुई है एवं उन्हें खण्डवा जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है ।
भिण्ड की जनता के लिए यह एक झखझोर के रख देने वाली खबर है पुलिस अधीक्षक नवनीत जी की कार्य शैली के कारण भिण्ड नगर का जनसमुदाय उन्हें यहाँ से नहीं जाने देना चाहता ।
यदि आपको ज्ञात ना हो की नवनीत जी ने भिण्ड को क्या दिया तो आपको बता दूं उनके आने से पहले भिण्ड में गुंडाराज था उसका अंत हुआ है , रेत माफिया की कमर तोड़ी, इनामी गुंडों को पकड़ कर जेल भेजा , जघन्य हत्या काण्डो का पर्दाफाश समय से किया , कोई मामला लंबित नहीं रहा नवनीत जी के कार्यकाल में , जुआ शराब पर लगाम लगाईं , इतना ही नहीं भिण्ड की जनता के लिए सामजिक कार्यों में नवनीत जी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है । भिण्ड शहर के पूर्ण विकाश के लिए आज की स्थतियों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत जी का तबादला रुकना चाहिए ।
अतः इस तबादले को रोकने हेतु आप सभी से विनम्र अन्यरोध है कि सोशल मीडिया पर इस पेटिशन को अधिक से अधिक शेयर करें एवं अपने हस्ताक्षर करके तबादले का विरोध प्रदर्शित करें । 

भिण्ड की मजबूरी है , नवनीत जी जरूरी है

 



Today: Awadhesh is counting on you

Awadhesh Bhadouriya needs your help with “Inspector General (M.P.): भिण्ड पुलिस अधीक्षक का आकस्मिक तबादला रोकने बावत ।”. Join Awadhesh and 27 supporters today.