For Cancellation Re-Exam of B.com Part 3rd Rajasthan University

0 have signed. Let’s get to 100!


मै कॉमर्स कॉलेज के बी.कॉम. पार्ट 3rd का छात्र हूँ। राजस्थान यूनवर्सिटी प्रशासन के द्वारा लिए गए पुनःपरिक्षा के निर्णय से आहत हूँ। प्रशासन के कुछ लोगो ने अपने निजी स्वार्थ तथा अपने रिश्तेदारों को लाभ पहुँचाने के लिये पेपरों की सौदेबाजी की एवं यूनिवर्सिटी प्रशासन पेपरों की सुरक्षा नही कर पाया, अब वो अपनी गलतियों को हम निर्दोष छात्रों के सर डाल रहे हैं। यह कदम केवल अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए आनन् फानन में उठाया गया कदम है, जब छात्र रिजल्ट की प्रतीक्षा कर रहे है और अधिकतर छात्र अन्य परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हैं तथा पी.जी. में प्रवेश ले चुके हैं या अन्य एंट्रेंस परीक्षाओं की तैयारी में लगे हैं। क्या इस सब में हमारा दोष है ? मेरे और मेरे जैसे काफी छात्रों के पास तो पेपर नही आये तो हम लोग क्यों प्रशासन और उनके दोषी लोगो के पापों की सजा भुगतें। क्या इसमें हमारा दोष है ?
यूनिवर्सिटी स्वयं पेपर बनाये, स्वयं उन्हें आउट करवाये
और इसकी सजा भुगते हम निर्दोष छात्र।
आज यह हम बी.कॉम छात्रों के साथ हुआ है कल को यह किसी भी कक्षा के छात्रों के साथ हो सकता है।
इसलिए मेरा सभी छात्रों से निवेदन है कि वो सब साथ आकर और सभी मिलकर प्रशासन को उसकी गलती केा अहसास कराएँ ताकि छात्रों को न्याय मिले तथा भविष्य में ऐसा किसी भी  छात्र के साथ न हो।

अधिक से अधिक संख्या में छात्र समर्थन दें क्योंकि यह मेरे अकेले के साथ नही हुआ है, यूनिवर्सिटी के हजारों छात्रों के साथ हुआ है।



Today: Rishabh is counting on you

Rishabh Tiwari needs your help with “Governor of Rajasthan : Cancel Re-Exam of B.com Part 3rd Rajasthan University”. Join Rishabh and 10 supporters today.