Bann Reddit for promoting Sexual Abusive content about Hindu Queen Warriors

Bann Reddit for promoting Sexual Abusive content about Hindu Queen Warriors

0 have signed. Let’s get to 100!
At 100 signatures, this petition is more likely to be featured in recommendations!
Anshika Gupta started this petition to Government and

दिल्ली पुलिस ने ओपन सोर्स प्लेटफॉर्म GitHub पर संचालित सुल्ली डील्स नामक एप्लीकेशन के खिलाफ 9 जुलाई को एफआईआर दर्ज की। इस एप्लीकेशन के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों और उनकी सोशल मीडिया जानकारियों को बिना अनुमति के इकट्ठा किया जा रहा था और इन जानकारियों को नीलामी के लिए रखा जा रहा था। सोशल मीडिया पर Sulli Deals के वायरल होने के बाद यह आरोप लगाया गया कि इसे हिंदुओं के द्वारा बनाया गया है, जबकि यह अभी तक पता नहीं चला है कि इसको किसने बनाया है।

हालाँकि इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने लेफ्ट-लिबरल प्रभुत्व वाले न्यूज और डिस्कशन प्लेटफॉर्म Reddit पर कई ऐसे सब-रेडिट दिखाई दिए जहाँ पोर्नोग्राफिक और न्यूड तस्वीरें शेयर की गई थीं। इनके बारे में यह दावा किया जा रहा था कि यह तस्वीरें उन हिन्दू महिलाओं की हैं जो मुस्लिम पुरुषों की इच्छा रखती हैं।

प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे सब-रेडिट थे जिनके नाम बेहद आपत्तिजनक हैं। इनमें हिन्दू महिलाओं की तस्वीरें साझा करने का दावा किया जा रहा है। इनमें से कुछ सब-रेडिट हैं, r/dharmikrandis, r/Hinduslutsmuclimcock, r/Muslimbullvshindusluts, r/SanskariSluts, r/hindubitchmuslimbull। इस प्लेटफॉर्म में शेयर की जा रही महिलाओं के शरीर पर हिंदुओं के पवित्र चिन्ह ‘ॐ’ और कमल के फूल को अंकित किया गया था। साथ ही मुस्लिम बताए जाने वाले पुरुषों पर इस्लामिक चिन्ह अंकित किए गए थे।

चूँकि इन सब-रेडिट में पोर्नोग्राफिक कंटेन्ट शेयर किया गया है, हम उन्हें नहीं दिखा सकते हैं। इसके अलावा प्लेटफॉर्म में लॉगइन करने की जरूरत भी होती है। इन समूहों में पॉर्न साइट्स और सोशल मीडिया से उठाई गई तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है। साथ ही कई तस्वीरों को एडिट किया गया है। कई सेलिब्रिटी की तस्वीरें भी इन सब-रेडिट में दिखाई दे रही हैं। हालाँकि इन सेलिब्रिटी के अलावा बाकी महिलाओं के बारे में यह जानकारी नहीं है कि क्या वाकई में वे महिलाएँ हिन्दू ही हैं। लेकिन दावा यही किया जा रहा है कि ये सभी हिन्दू महिलाएँ हैं जो मुस्लिम पुरुषों की लालसा में हैं। इन सब-रेडिट को देखकर यही लगता है कि ये मुस्लिम पुरुषों की हिन्दू महिलाओं के प्रति यौन उत्कंठा का परिणाम है।

इन सब-रेडिट में कई ऐसे कैप्शन दिए गए हैं जिनमें हिन्दू रानियों के विषय में अस्वीकार्य बातें कही गई हैं। तस्वीरों के साथ यह लिखा हुआ है कि भारत में इस्लामिक आक्रमण के दौरान हिन्दू रानियाँ अपनी इच्छा से खुद को मुस्लिम आक्रान्ताओं को सौंप देती थीं

#news #newsupdate #breakingnews

0 have signed. Let’s get to 100!
At 100 signatures, this petition is more likely to be featured in recommendations!