JUSTICE FOR A SISTER WHO WAS MURDERED BY HER HUSBAND FOR DOWRY ON INTERNATIONAL WOMENS DAY

0 have signed. Let’s get to 1,000!


8th_march
black #international_womens_day

मेरी बहन अर्चना कुमारी का विवाह हिंदू रीति रिवाज से पंकज कुमार, पतरातू निवासी रामगढ जिला 20 मई 2015 को हुआ था. पंकज कुमार ज़िन्दल स्टील जाजपुर ओडिशा में कार्यरत है। पंकज कुमार के पिता का नाम रामकृष्णा मोदी (कृष्णा मोदी) है जो पतरातू, नया मार्केट, जनता नगर, पतरातू में होटल चलाता है। पंकज कुमार का बड़ा भाई संतोष कुमार भी उसी होटल में रहता है। कृष्णा मोदी का साकुल रोड ब्लॉक मोड़, पतरातू में घर है। मूलतः कृष्णा तिलोकारी, जयनगर, कोडरमा का निवासी है। पंकज का संझला भाई संतोष कुमार है जो इंजीनियरिंग कर चुका है परंतु नौकरी नहीं करता है और सबसे छोटा भाई छोटू जो हलदिया से बीटेक कि पढ़ाई किया है परंतु यह भी जॉब नही करता है। कृष्णा मोदी की पत्नी गायत्री देवी है और इनकी एक बेटी है चंचला कुमारी, ज़िसका पति डॉक्टर सुनील कुमार मोदी जो चन्दवारा का रहने वाला है।
मेरी बहन अर्चना कुमारी को विवाह के बाद से ही प्रताडित किया जा रहा था तथा दहेज की मांग की जा रही थी जबकी हमने शादी के वक़्त यथाशक्ति उपहार दिया था. सुनील कुमार (पंकज का भाई) की पत्नी नीतू कुमारी भी इन सब मे सबका साथ देती थी. प्रताडना की शिकायत हमारी बहन ने हमलोगों से की थी और 5-6 बार इस कारण पारिवारिक बैठक भी हुई थी और पंकज ने सुधरने का आश्वासन भी दिया था परंतु पंकज कुमार कभी भी मेरी बहन को पैसा नहीं देता था और घरेलू सामान भी नहीं खरीद देता था। बच्ची के जन्म पे भी वह दुखी था क्यूंकी वो लडका की चाहत रखता था। इसके लिए उसकी माँ ने भी मेरी बहन को खरी खोटी सुनाई थी। चंचला कुमारी और डा सुनील कुमार भी हमेशा अर्चना को गाली देते थे और ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। पंकज का बहुत बैंक लोन भी था जिसकी भरपाई करने के लिए वह मेरे पिता से पैसे की मांग करता रहता था।
मेरी बहन को 6 मार्च की सुबह पंकज पतरातु से जाजपुर लेकर गया। पूरे परिवार की मिलीभगत से पंकज कुमार ने जाजपुर में 8 मार्च की शाम मेरी बहन के साथ मारपीट की और बहुत चोट पहूँचायी। पंकज ने ही मेरे पिता उपेन्द्र कुमार को फ़ोन कर के बोला की अर्चना ने फांसी लगा ली है। आनन फानन में मेरे पिता अंकल लोग जाजपुर गए परंतु ज़िन्दल स्टील प्रबंधन पंकज को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है।
मैं गुजारीश करता हूँ की न्याय दिलाने मे मदद करे



Today: Sourav is counting on you

Sourav Modi needs your help with “Dr. R.P.Sharma: JUSTICE FOR A SISTER WHO WAS MURDERED BY HER HUSBAND FOR DOWRY ON INTERNATIONAL WOMENS DAY”. Join Sourav and 672 supporters today.