REPORT A HARASSMENT

0 व्यक्ति ने हसताकषर गये। 200 हसताकषर जुटाएं!


REPORTING A HARASSMENT

प्रति,
समस्त भारतीय नागरिक ।

विषय - भारतीय नागरिकों के स्वास्थ्य कामना के लिए एक गंभीर अपील ।

एक वायरल वीडियो में पत्रकार अंजन ओम कश्यप ने PICU में रिपोर्टिंग के नाम पर आपातकाल ड्यूटी में कार्यरत डॉक्टर के इलाज में बाधा पहुंचा कर कई बच्चों के जान पर खतरा पैदा कर दिया । आखिर इन मासूम बच्चों की क्या गलती थी ? ब्रेकिंग न्यूज़ के नाम पर पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने बच्चों की बलि लेने तक की कोशिश कर दी । जिसे कहीं भी मानवता के श्रेणी में नही रखा जा सकता । ये तो एक जघन्य अपराध है ।
अस्पताल में दवाई , जांच , बेड इत्यादि की कमी अस्पताल प्रबंधन का विषय है । जिसके लिए जिला और राज्य प्रशासन जिम्मेदार होता है । आपातकाल में कार्यरत डॉक्टर इसके लिए कैसे जिम्मेदार हो सकता है । उसका तो एक एक एक पल गंभीर बच्चों को बचाने में लगा होता है । लेकिन पत्रकार महोदया द्वारा , जो कि पुरे भारत मे एक जानी - मानी हस्ती हैं और उनके बहुत सारे फॉलोवर्स भी हैं , जिनकी बातें आम जनता काफी संख्या में सुनती है । उनके द्वारा ब्रेकिंग न्यूज़ के माध्यम से जिला/राज्य प्रशासन के बजाय आपतकालीन डॉक्टर को दोषी ठहराया जा रहा है । और देश की भोली भाली जनता को ये मैसेज दिया जा रहा कि आपतकालीन डॉक्टर इन सब के लिए जिम्मेदार है । आम जनता को दिग्भ्रमित करने वाले उनके इस हरकत से मैं स्वयं को पीड़ित महसूस कर रहा हूँ ।क्योंकि अब इस प्रकार की घटना कहीं भी हो सकती है । इससे आमजनता के स्वास्थ्य के साथ साथ डॉक्टर्स के स्वास्थ्य को भी गंभीर खतरा है ।
अतः हम केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री महोदय के साथ साथ सोशल मीडिया में उनके पेज और एकाउंट पर भी हम हरासमेंट की कंप्लेन कर रहे हैं ।
और सभी जागरूक भारतीय नागरिक से निवेदन है कि इस घटना और हमारे पत्र को संज्ञान में लेते हुए पत्रकार महोदया अंजना ओम कश्यप पर कार्यवाही के लिए अपना सहयोग दें ।
धन्यवाद !