Revised result for BPSC 64th PT result. Transparency and accountability in BPSC.

0 व्यक्ति ने हसताकषर गये। 1,000 हसताकषर जुटाएं!


BPSC 64th PT परीक्षा में हुए धांधली को अगर आप लोग रोकना चाहते है, तो आप लोगों से विनम्र निवेदन है कि इस Petition को sign करके आगे फॉरवर्ड करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग हमसे जुड़ सके और हम लोगों ने जो ये अभियान शुरू किया BPSC के मनमानियों के खिलाफ उसके लिए हमलोग एकजुट होकर लड़ सके ताकि भविष्य में इस तरह की गलतियाँ फिर से  ना दोहराई जाए |

बिहार का एक बहुत ही पुराना और भव्य इतिहस रहा है जिसपर हमलोगों को गर्व है , परन्तु आज के वक़्त में पूरे भारत में बिहार अति पिछड़ा राज्यों की श्रेणी में गिना जाता है , इसका सबसे मूल कारण यहाँ व्याप्त भ्रस्टाचार है, जो आज दीमक की तरह हर स्तर पर बिहार में मौजूद है और इसके विकास में सबसे बड़ा बाधक है | और अब ये सिविल सेवाओं के परीक्षाओं में भी देखने को मिल रहा है , इस से पहले दरोगा के बहाली की परीक्षा में भी इसी तरह की बात सामने आई है |

अंतः आप सभी से ये अनुरोध है की इस अभियान में एकजुटता दिखाए और उपर बैठे इन बाबुओं को ये एहसास दिलाये की ये बदला हुआ बिहार है जो इस तरह की मनमानियां बिलकुल भी बर्दाश्त नही करेगा, ताकि आने वालों दिनों में ये बाबू लोग छात्रों के भविष्य के साथ इस तरह का खिलवाड़ ना कर सके !

अभी के लिए हमारी मांग है की आयोग ने जिन 3 प्रश्नों को डिलीट किया है और बाकि के जिन प्रश्नों के गलत उत्तर दिए है उनको सही करते हुए दुबारा रिजल्ट प्रकाशित करे या Additional रिजल्ट प्रकाशित करे ताकि हम छात्रों के साथ न्याय हो सके !

उम्मीद है आप लोग इस मुद्दे पर गौर करेंगे और हमलोगों का सहयोग करेंगे इस Petition पर sign करके और इसको आगे फॉरवर्ड करके !

धन्यवाद् !

जय हिन्द , जय भारत।

जय बिहार।।



आज — Rahul आप पर भरोसा कर रहे हैं

Rahul Kumar से "Bihar public service commission: Revised result for BPSC 64th PT result. Transparency and accountability in BPSC." के साथ आपकी सहायता की आवश्यकता है। Rahul और 721 और समर्थक आज से जुड़ें।