याचिका बंद हो गई

राम गोपाल वर्मा को सज़ा दो।

यह मुद्दा 7 हस्ताक्षर जुट गये


आदरनीय मोहदय,

हम लगातार देखते आरहे है के फ़िल्म निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिये महिलाओं का अपमान और उनकी गरिमा को ठेस पहुचाते आये है।

कभी पत्रकारो के सामने फ़िल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में आपत्तिजनक बाते, कभी टेलीविज़न जौर्नालिस्ट को प्रेस और ट्विटर पर अपमानित करना और अब विश्व महिला दिवस पर अभिनेत्री सनी लियॉन को लेकर देश की महिलो को विवादित टिप्पिनी देना। राम गोपाल वर्मा ने हमेशा महिलो के आत्मसम्मान को ठेस पहुचाया है।

आदरनीय मोहदय, जब जब राम गोपाल वर्मा के ऐसे ठेस पहुचाने वाले बयानों पर किसी ने आवाज़ उठाई तब तब इन्होंने यह मेरा "राईट टू स्पीच और एक्सप्रेशन" है कहकर बातो को टाल दिया और विवादित बयानों को जारी रखा।

आदरनीय महोदय, राम गोपाल वर्मा ने प्रधान मंत्री के स्वच्छ भारत अभियान मिशन के विज्ञापन का भी मज़ाक उड़ाया था।

इस वक़्त हम इस पेटिशन के ज़रिये इस मुद्दे पर उठी आवाज़ ठाणे - महाराष्ट्र के आमदार   डॉ. जितेंद्र आव्हाड    और गोवा के सामाजिक कार्यकर्ता   श्रीमती विशाका महम्ब्रे   की शिकायत का समर्थन करते है।

हम आप से अनुरोध करते है के आप राम गोपाल वर्मा पर गुनाह दाखिल कर, कड़ी से कड़ी सज़ा दीजिये और उनका ट्विटर अकाउंट बंद कराये।



आज — Prof. Hasan आप पर भरोसा कर रहे हैं

Prof. Hasan Mulani से "सम्मानीय मुख्य न्यायाधीश - महाराष्ट्र : राम गोपाल वर्मा को सज़ा दो।" के साथ आपकी सहायता की आवश्यकता है। Prof. Hasan और 6 और समर्थक आज से जुड़ें।